*अपने समाज के हित की बात करना गलत है क्या - सांसद प्रतिभा धानोरकर.* *मुस्लिम समाज हमारा अपना है , अल्पसंख्यक इतर हिंदू समाज के लिए कही गई बात को मुस्लिम समाज से जोड़ना विरोधियों की साजिश।*

अपने समाज के हित की बात करना गलत है क्या - सांसद प्रतिभा धानोरकर

मुस्लिम समाज हमारा अपना है , अल्पसंख्यक इतर  समाज के लिए कही गई बात को मुस्लिम समाज से जोड़ना विरोधियों की साजिश।





 

ब्रह्मपुरी के एक कुनबी समाज के मेळावा में खासदार प्रतिभा धनोरकर ने अपने कुनबी समाज लिए दिया बयान गलत क्यूं है उन्होंने गड़चिरोली,ब्रह्मपुरी,वरोरा,बल्लारपुर, राजुरा ,वाणी क्षेत्र में कुनबी समाज बहुसंख्यक आबादी में है और इतर हिंदू समाज अल्पसंख्यक आबादी में है फिर आमदार और प्रतिनिधित्व इतर अल्पसंख्यक समाज कर रहा है ये परम्परा बदलनी चाहिए। जिसकी जितनी भागीदारी उसकी उतनी हिस्सीदारी के हिसाब से कुनबी समाज को आगे आकर प्रतिनिधित्व करना चाहिए कहा था।

उनके कहे गए बयान में अल्पसंख्यक शब्द को मुस्लिम समाज के साथ जोड़कर गलत प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उनके दिवंगत पति के समय से मुस्लिम समाज उनका परंपरागत सपोर्टर रहा है। उनके पति दिवंगत बाळूभाऊ धानोरकर और उनकी जीत में मुस्लिम समाज का हमेशा योगदान रहा है वो मुस्लिम समाज के लिए ऐसा बोलना तो दूर की बात है ऐसा सोच भी नहीं सकती है।

विरोधियों द्वारा उनके बयान को गलत दिशा देकर उनको बदनाम करने और मुस्लिम समाज में उनके प्रति द्वेष उत्पन्न करने की साजिश की गई है।

आज देश की राजनीति में जातियों का दबदबा दिखाई देता है इसलिए जातिगत जनगणना की बात भी हो रही , " जिसकी जितनी भागीदारी , उतनी उसकी हिस्सेदारी " ये वाक्य हर कोई बोलता हुआ नजर आ रहा है फिर चाहे Aimim सपा,कांग्रेस, बीजेपी सभी राजनीतिक दलों में ये बाते कहीं न कहीं सुनने को मिल ही जाती हैं।
Previous Post Next Post