*ब्रेकिंग न्यूज़: चाकू की नोंक पर मोबाइल दुकानदार से लाखों रुपए की लूट...* *लूट की घटना से व्यापारियों में दहशत..*

◼️ब्रेकिंग न्यूज़: चाकू की नोंक पर मोबाइल दुकानदार से लाखों रुपए की लूट... 

◼️लूट की घटना से व्यापारियों में दहशत..


वाणी  : चार पहिया वाहन में सवार लुटेरों ने मोबाइल दुकान संचालक को चाकू की नोक पर धमकाकर लाखों रुपये लूट लिये।  घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने तुरंत जांच तंत्र सक्रिय कर दिया और लुटेरों का पता लगाना शुरू कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के मशहूर अंकुश मोबाइल शॉप के संचालक अंकुश बोढे अपने बैग में करीब 6 लाख रुपये लेकर दोपहिया वाहन से वसंत गंगा विहार स्थित अपने घर जा रहे थे।  इसी दौरान जब उनकी बाइक वसंत गंगा विहार कॉलोनी के गेट के पास पहुंची तो पीछे से एक कार में आए तीन लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया और उनका बैग छीन लिया।  अंकुश ने विरोध किया तो लुटेरों ने कार से चाकू निकालकर अंकुश के पेट पर रख दिया।  उन्होंने अंकुश बोढे के गले से सोने की चेन भी तोड़ ली और कार में बैठकर भाग गये।

अचानक हुई इस घटना से स्तब्ध अंकुश बोढे ने तुरंत अपने भाई को बताया।  इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।  घटना की गंभीरता को समझते हुए उपविभागीय पुलिस अधिकारी गणेश किंद्रे और थानेदार अनिल बेहरानी ने तुरंत सभी सड़कों की नाकेबंदी कर दी।  साथ ही वरोरा, मारेगांव, चंद्रपुर पुलिस को भी सूचित किया।  उपविभागीय पुलिस अधिकारी गणेश किंद्रे खुद पुलिस टीम के साथ लुटेरों की तलाश में जुटे हुए हैं। खबर लिखे जाने तक लुटेरों की तलाश जारी है।
Previous Post Next Post