महाराष्ट्र प्रदेश युवक कांग्रेस कि और से महानगरपालिका के विरोध में अनोखा आंदोलन.*

◼️महाराष्ट्र प्रदेश युवक कांग्रेस कि और से महानगरपालिका के विरोध में अनोखा आंदोलन.


चंद्रपुर :- महाराष्ट्र राज्य के "विरोधी पक्ष नेता मा.विजय भाऊ वाडेट्टिवर जी" के मार्गदर्शन में महाराष्ट्र प्रदेश युवक कांग्रेस 'महासचिव शिवानी ताई वाडेट्टिवर जी' के मार्गदर्शन में युवक कांग्रेस प्रदेश सचिव इंजी.रमीज़ शेख के नेतृत्व में आज ख़राब रास्ते और रस्तों के गड्ढों को लेकर चन्द्रपुर महानगरपालिका के विरोध में आंदोलन लिया गया।


महानगरपालिका चंद्रपुर के अंतर्गत आने वाले सभी रस्तों की परिस्थिति दिन प्रति दिन भयावह होती जा रही है ऐसी परिस्थिति में आए दिन सड़क हादसे होने की संभावना बढ़ती जा रही है ऐसे समय में रामनगर रोड जहां पर लगातार स्कूल के बच्चे आना जाना करते है इन स्कूल छात्रों के लिए बड़ी विकट परिस्थिति हो चुकी है इंजी.रमीज़ शेख ने कहा अगर इन बच्चो को या किसी भी राहगीरों को इन गड्ढों के वजह से कोई भी हानि होती है तो इसके ज़िम्मेदार पूरी तरह से महानगरपालिका प्रशासन की रहेगी।


जिस प्रकार महानगरपालिका किसी भी प्रशासनिक बांधकाम पर अपने नाम की मोहर लगती है ठीक उसी प्रकार प्रशासन की ग़ैरज़िम्मेदारी से हुए गड्ढों को आज युवक कांग्रेस कि ओर से महानगरपालिका का नाम दिया गया।


 प्रदेश युवक कांग्रेस कि ओर से यह चेतावनी भी दी गई के अगर इन रस्तों का समाधान जल्द से जल्द नहीं किया गया तो आने वाले समय में युवक कोंग्रेस बड़े पैमाने पर आंदोलन लेंगी।


इस आंदोलन में प्रमुखता से युवक कांग्रेस शहर अध्यक्ष राजेश भाई अद्दुर.,जेष्ट नागरिक गावतुरे सर.,सोशल मीडिया प्रभारी सुल्तान अशरफ़ अली.,इरफ़ान शेख.,अरबाज़ शेख.,आरिफ़ शेख.,फ़ज़ी उस जमा.,फैज़ुल्लाह.,यासिन शेख.,जाफ़िर शेख.,निवृत्ति मेश्राम.,अल्तमश शेख.,जावेद शेख.,फैज़ूल ख़ान.,ग़ुलाम मोहम्मद.,अमीन शेख.,अज़मत शेख.,सूफ़ियान ख़ान.,तहुर शेख.,तन्मय.,अरशन शेख आदि मौजूद थे.।।
Previous Post Next Post