*हज 2024 के सफर पर जानेवाले हाजियों का रैयतवारी मित्र परिवार की जानिब से किया गया इस्तेकबाल....*

◼️हज 2024 के सफर के लिए जानेवाले हाजियों का रैयतवारी  मित्र परिवार की जानिब से किया गया इस्तेकबाल....






चंद्रपुर :- हज के मुक़द्दस सफ़र पर जा रहे हाजियों का रैयतवारी कॉलरी मित्र परिवार की जानिब से  इस्तकबाल किया गया । हज 2024 के लिए रैयतवारी कॉलरी से जनाब हम्मू शेख,नूर मोहम्मद,फैज मोहम्मद,शहंशाह शेख,और उनके घरों की महिलाएं  कुल 9 लोग सफर ए हज के लिए जा रहे  जिनका रैयतवारी कॉलरी मस्जिद जमाले मुस्तफा की जानिब से फूल व शाल देकर इस्तेकबाल कर खुशी का इजहार किया गया।



इस अवसर पर बतौर मुख्यवक्ता के रूप में संबोधित करते हुवे मस्जिद जमाले मुसतफ़ा के इमाम मौलाना अब्दुल क़ादिर साहब ने कहा कि हाजी मक्का मदीना पहुँचकर हज के अरकानो के समय हमारे हिंदुस्तान की दुश्मन देशों से हिफाज़त करने की दुआ करे व दुनिया मे अमन चैन कायम रहने की अल्लाह से प्राथना करते हुवे हज के बाद मुल्क़ पहुंच कर समाज मे हक़ और इंसाफ का माहौल कायम करनी की कोशिश करे।


मस्ज़िद जमाले मुस्तफ़ा के सदर सैजुद्दीन शेख साहब ने कहा हज पर जाने वाले व्यक्ति का नया जन्म होता हैं हज के बाद हाजियों को समाज को नई दिशा देने की कोशिश करते हुवे बिना स्वार्थ के सेवा करनी चाहिए।


रैयतवारी मित्र परिवार के शोएब भाई, शाहेंशाह शेख और नूर भाई की जानिब से मस्जिद जमाले मुस्तफा ग्राउंड में लंगर का इंतजाम भी किया गया था।नौशाद भाई और सुलतान भाई , ताजू भाई ने जनाब आबिद भाई का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने सारे हाजियों के सफर ए हज के लिए काफी मदद की थी।कार्यक्रम को  कामयाब बनाने में सभी रैयतवारी कॉलरी मित्र परिवार के लोगों ने मेहनत की और कार्यक्रम को सफल बनाया।


Previous Post Next Post