*जागृत मुस्लिम विकास मंच की गतिविधियां बनीं बेसहारों का सहारा* *हाजी सैयद हारून संस्थापक अध्यक्ष जागृत मुस्लिम विकास मंच ने गरीब बेसहारा महिलाओं को 26 सिलाई मशीनें की वितरित*

◼️ जागृत मुस्लिम विकास मंच की गतिविधियां बनीं बेसहारों का सहारा...

🌑 हाजी सैयद हारून संस्थापक अध्यक्ष जागृत मुस्लिम विकास मंच ने गरीब बेसहारा महिलाओं को 26 सिलाई मशीनें की वितरित..



चंद्रपुर :- हाजी सैयद हारून संस्थापक अध्यक्ष जागृत मुस्लिम विकास मंच ने गरीब बेसहारा महिलाओं को 26 सिलाई मशीनें वितरित कीं इसलिए 25 मई 2024 को स्थानीय केजीएन लोन में एक लघु खनन कार्यक्रम का आयोजन किया गया चंद्रपुर नगर निगम में मुस्लिम समुदाय की निराश्रित विधवाओं और कामकाजी समुदाय की महिलाओं को साइट और सिलाई मशीनें वितरित की गईं। साथ ही इस अवसर पर मुस्लिम समाज में खतने की धार्मिक परंपरा का भी निर्वहन किया गया, एक निःशुल्क संस्था के माध्यम से लगभग 50 बच्चों का खतना किया गया। 


कार्यक्रम की अध्यक्षता सैयद हाजी हारून ने की तथा मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता हैदर सेठ, अधिवक्ता मोहम्मद रफी शेख, सामाजिक कार्यकर्ता मोहम्मद इरफान शेख, एमआईएम पार्टी के जिला अध्यक्ष अमन भाई खवातीन, इस्लाम के संस्थापक अध्यक्ष शाही बाजी शेख शिरेन कुरेशी उपस्थित थे. मुख्य अतिथि के रूप में दवाइ स्कूल की प्रिंसिपल मैडम रफी अहमद, नियाज खान शिफा फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष कौसर खान उपस्थित थे। कार्यक्रम का सफल संचालन शाहिद खान ने किया।


कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आमिर खान अयूब भाई शरीफ खान सलीम खान जाकिर भाई जाफर भाई आदि ने अथक प्रयास किया।
Previous Post Next Post