*राष्ट्रवादी कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग की ओर से हाजियों का इस्तक़बाल...* *रमेश संकनपेल्ली जी की सुपुत्री वेनुश्री तेलंगाना राज्य के Trinity model secondary school से 10th में पूरे जिल्हे में टॉपर होने पर मुस्लिम समुदाय ने किया सत्कार...*

◼️ राष्ट्रवादी कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग की ओर से हाजियों का इस्तक़बाल...

◼️ रमेश संकनपेल्ली जी की सुपुत्री वेनुश्री तेलंगाना राज्य के Trinity model secondary school से 10th में पूरे जिल्हे में टॉपर होने पर मुस्लिम समुदाय ने किया सत्कार...




चंद्रपुर :- हज के मुक़द्दस सफ़र पर जा रहे हाजियों का रैयतवारी कॉलरी मित्र परिवार की जानिब से नौशाद अहमद सिद्दीकी (शहर अध्यक्ष राष्ट्रवादी कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग) की अध्यक्षता में शॉल व माला पहनाकर इस्तकबाल किया गया । साथ ही हज व उमराह कर चुके मान्यवरों का भी इस्तक़बाल किया गया।




चंद्रपुर रैयतवारी कॉलरी के हमारे मित्र भाई रमेश संकनपेल्ली जी की सुपुत्री वेनुश्री तेलंगाना राज्य के Trinity model secondary school से 10 में पूरे जिल्हे में टॉपर होने पर मुस्लिम समाज की ओर से सभी हाजियों के हाथों से शॉल, सम्मान चिन्ह,फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। जिन्होंने रैयतवारी कॉलरी और चंद्रपुर का नाम रौशन किया सभी ने उन्हें और रमेश अन्ना को बधाई और शुभकामनाएं दीं।



हिन्दू मुस्लिम एकता की मिसाल पेश करते हुए आदरणीय राम सिंह ठाकुर जी ने सभी हाजियों को पुष्पगुच्छ देकर इस्तेकबाल किया और मुबारकबाद दी।


इस अवसर पर बतौर मुख्यवक्ता के रूप में संबोधित करते हुवे मस्जिद जमाले मुसतफ़ा के इमाम मौलाना अब्दुल क़ादिर साहब ने कहा कि हाजी मक्का मदीना पहुँचकर हज के अरकानो के समय हमारे हिंदुस्तान की दुश्मन देशों से हिफाज़त करने की दुआ करे व दुनिया मे अमन चैन कायम रहने की अल्लाह से प्राथना करते हुवे हज के बाद मुल्क़ पहुंच कर समाज मे हक़ और इंसाफ का माहौल कायम करनी की कोशिश करे।


 मस्ज़िद जमाले मुस्तफ़ा के सदर सैजुद्दीन शेख साहब ने कहा हज पर जाने वाले व्यक्ति का नया जन्म होता हैं हज के बाद हाजियों को समाज को नई दिशा देने की कोशिश करते हुवे बिना स्वार्थ के सेवा करनी चाहिए।



इस्तक़बाल करने वालो में प्रमुख रूप से राजू ककड़ NCP शहर जिलाध्यक्ष ,सोहेल भाई जिलाध्यक्ष INC अल्पसंख्यक विभाग, ताजुद्दीन शेख़ शहर अध्यक्ष कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग, सुल्तान अशरफ़ अली,आमिर शेख़ हज़रत टीपु सुल्तान फाउंडेशन, अमजद शेख,सुनील काळे, सुधीर कारंगल, राजेश अडूर,आदरणीय राम सिंह जी,मुमताज अहमद सिद्दीकी,अहमद सिद्दीकी, मुंशद सिद्दीकी, मुश्ताक़ सिद्दीकी, मस्जिद कमेटी और रैयतवारी कॉलरी मित्र परिवार के लोग मौजूद थे।
Previous Post Next Post