*आमदार किशोर जोर्गेवार का महाकाली कॉलरी झटपट नदी की पुलिया निर्माण का झूठा प्रचार...* *आनेवाले विधानसभा चुनाव में सबक सिखाने की बात स्थानिक लोगों द्वारा की जा रही है...*

◼️आमदार किशोर जोर्गेवार का महाकाली कॉलरी झटपट नदी की पुलिया निर्माण का झूठा प्रचार...*

◼️आनेवाले विधानसभा चुनाव में सबक सिखाने की बात स्थानिक लोगों द्वारा की जा रही है...*





चंद्रपूर :- इंडस्ट्रीयल प्रभाग क्र.6 में महाकाली कॉलरी तथा राय्यतवारी कॉलरी को जोड़ने वाला झटपट नदी का पुल हर साल बरसात में लोगों की जिंदगी के लिए अभिशाप बना हुआ है। कई सालों से इस पुल के निर्माण हेतु स्थानिक निवासियों ने प्रशासन और नेताओं से गुहार लगाई है परंतु अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। बरसात के मौसम में पुल की ऊंचाई कम होने के कारण पानी का बहाव नहीं हो पाता स्थानिक लोगों के घरों में पानी भर जाता है। बीते कुछ सालों में पानी के बहाव में अनगिनत लोगों ने अपनी जान गंवाई है परंतु अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं।

डिसेंबर 2020 में आमदार किशोर जोर्गेवार ने बड़े ही धूमधाम से इस पुलिया निर्माण का प्रचार - प्रसार  किया था लेकिन अभी तक पुलिया निर्माण कार्य कोई प्रकिया शुरू नहीं हुई 4 साल बीत गए आमदार किशोर जोर्गेवार 2020 के बाद से अभी तक नजर नहीं आए आमदार जी के झूठे प्रचार- प्रसार और आश्वाशन से स्थानिक निवासियों ने गुस्सा और नाराज़गी जताई है। और आनेवाले विधानसभा चुनाव में झूठा प्रचार प्रसार करने वाले और आमजनता को बेवकूफ बनाने वाले नेताओं को जनता सबक सिखाएगी ऐसी बाते स्थानिक निवासियों द्वारा की जा रही है।
Previous Post Next Post