*"चंद्रपुर लोकसभा क्षेत्र पर पहला अधिकार विधायक प्रतिभा धानोरकर का":- सुभाष भाऊ धोटे जिलाध्यक्ष चंद्रपुर जिला कांग्रेस कमेटी...*

◼️"चंद्रपुर लोकसभा क्षेत्र पर पहला अधिकार विधायक प्रतिभा धानोरकर का", जिला अध्यक्ष धोटे ने कहा...

◼️जिला कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष होने के नाते मैं पूर्व मंत्री विधायक विजय वडेट्टीवार और विधायक प्रतिभा धानोरकर दोनों को साथ लेकर चलूँगा।


चंद्रपुर: जिला कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष होने के नाते मैं पूर्व मंत्री विधायक विजय वडेट्टीवार और विधायक प्रतिभा धानोरकर दोनों को अपने साथ ले जाऊंगा। स्व: सांसद बाळू भाऊ धानोरकर के निधन से खाली हुई चंद्रपुर-वाणी-अर्णी लोकसभा सीट पर कांग्रेस पार्टी की ओर से पहली दावेदारी विधायक प्रतिभा धानोरकर की है। जिला अध्यक्ष विधायक सुभाष धोटे ने मांग की है कि इस क्षेत्र से कांग्रेस नेता को ही उम्मीदवार बनाया जाना चाहिए।

जिला अध्यक्ष चुने जाने के बाद राजुरा विधायक सुभाष धोटे ने विधायक प्रतिभा धानोरकर के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस मौके पर कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद रहे। धोटे ने कहा, वे कांग्रेस के लक्ष्यों और नीतियों तथा पार्टी के कार्यों को ईमानदारी से शहर और ग्रामीण क्षेत्रों तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे। पार्टी के विस्तार के लिए कांग्रेस जल्द ही चंद्रपुर में बैठक करेगी। इस सभा के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के नेता मंडल और प्रदेश स्तर के नेताओं को आमंत्रित करेंगे।
Previous Post Next Post