*अनोखी घटना! बार में आत्महत्या करने आया युवक बच गया लेकिन वेटर की गई जान!*

◼️अनोखी घटना! बार में आत्महत्या करने आया युवक बच गया लेकिन वेटर की गई जान! 


चंद्रपुर: एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां एक ग्राहक की बची हुई आधी बीयर पीने से एक वेटर की मौत हो गई.  यह घटना लकी बीयर बार में हुई, जो चंद्रपुर जिले के राजुरा शहर में सोमनाथपुर मटन मार्केट के बगल में स्थित है।  इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है.



  क्या है पूरी कहानी...

 इस बारे में अधिक जानकारी यह है कि ग्राहक अभय लांडे (28) राजुरा शहर के एक बार में बीयर पीने आया था.  इस बार उसने अपने साथ लाया जहर बीयर में डाल दिया.  इस जहर से उसे असहजता महसूस होने लगी।  इसलिए वह तुरंत बार से बाहर चला गया।


 इस समय मेज पर बची आधी बीयर बाद में बार के वेटर भगवान गेडाम ने पी ली।  बार में ही उसकी मौत हो गई.  इस घटना के तुरंत बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई.  फिलहाल पुलिस की ओर से की गई शुरुआती जांच में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है.

 प्राथमिक जानकारी के अनुसार ग्राहक अभय लांडे ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी।  लेकिन जहरीली बीयर पीने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और वह आधी बियर छोड़कर वहाँ से बाहर निकल गया उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  लेकिन कहा जाता है कि वही बची हुई आधी बीयर पीने से वेटर की मौत हो गई.  इस बीच पुलिस ने हर पहलू से जांच शुरू कर दी है और केमिकल टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद उचित मामला दर्ज किया जाएगा.
Previous Post Next Post